Home Hindi देखए देवर और भाभी का रोमांटिक वीडियो

देखए देवर और भाभी का रोमांटिक वीडियो

0

इस अद्भुत साइट के सभी पाठकों को मेरा नमस्कार। मैं अपनी खुद की एक सच्ची कहानी यू के साथ साझा करना चाहता हूं। मैं करनपुर से अंकित हूँ, 20 साल का एक जवान और सुंदर लड़का। मैं अपने माता-पिता, भाई और भाभी के साथ रहता हूं। भाभी मेरे सपनों की लड़की है जब से वह हमारे घर में आई थी।

उसका नाम दीप्ति है। अच्छा फिगर, गोल चूतड़, और कप के आकार के स्तन उसके गुण हैं। मेरा भाई एक व्यापारी है और वह आमतौर पर घर से बाहर रहता है। एक बार मेरे माता-पिता 2 दिल्ली से बाहर चले गए थे और सौभाग्य से भाई (सोनू) अपने कर्तव्य पर था। यह एक खूबसूरत सुबह थी और मैं रोज की तरह 2 गो 4 कॉलेज के लिए तैयार था। मैंने भाभी को अपना नाश्ता तैयार करने के लिए कहा। उसने कहा “रुको अंकित, मुझे नहाने दो” मैंने कहा “ठीक है” 4-5 मिनट के बाद भाभी ने मुझे बुलाया (वो बाथरूम में थी) और जब मैं बाथरूम में पहुँचा तो दरवाजा बंद था। मैंने कहा “हाँ भाभी” उसने कहा “अंकित, मैं अपने कमरे में अपने कपड़े भूल गया हूँ क्या आप उन्हें मेरे लिए ला सकते हैं?” मैंने कहा “हाँ भाभी वाई नहीं” मैं गया था, एक नीली पैंटी और एक सफेद ब्रा थी जो उसकी पोशाक में लुढ़की हुई थी। मैं फिर 2 भाभी लाया .. उसने दरवाजा खोला और अपने ऊपरी हिस्से (गर्दन तक) के साथ बाहर आई और अपने कपड़ों को धन्यवाद कहा। मैं उसके चमकते हुए शरीर के ऊपरी हिस्से को देख सकता था और अपना नाश्ता करने के बाद मैं 2 कॉलेज गया और वहाँ थोड़ा उत्साह था क्योंकि मैंने भाभी के शरीर को देखा था। ओह ……… मैं वहाँ ज्यादा देर नहीं टिक सका। मैं वापस लौटता हूं।

फिर मैं अपने कमरे में गया और भाभी की कल्पना करते हुए हाथ लगाया। रात के करीब 8 बजे जब मैं टीवी देख रहा था तो भाभी ने मुझे किचन में बुलाया और अनुरोध किया कि 2 हाथ पानी से धोएं क्योंकि उनके हाथ आटे से ढके थे। मैंने पानी का मग लिया और उसके हाथ धोए। अचानक मेरी नज़र उसके स्तनों के 2 भाग पर गई ……… .. क्या खूबसूरत जगह थी। मैं खो गया था और फिर भाभी ने कहा “अंकित क्या 2“ की तलाश में है ”क्योंकि मैं उसके हाथ ठीक से नहीं धो रहा था। मैंने उसके निप्पलों का थोड़ा सा हिस्सा देखा था और उसके बाद मैं पूरी तरह से झड़ गई थी। जल्द ही मैं 2 बाथरूम गया और फिर से अपना काम किया। अब भाभी मुझे b4 से ज्यादा आकर्षित कर रही थी और मैं आग पर था .. अपना काम करने के बाद मैंने डिनर लिया और सोने के लिए अपने कमरे में आ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: