Write For UsPublish Your Blogs For FREE!

इस Actor ने खरीदा Mallya का Kingfisher Villa, 73.1 Crore दी कीमत

*विजय माल्या की Famed ”किंगफिशर विला” एक अभिनेता को 73 करोड़ रुपये में बेचा*

संपत्ति के बिक्री में 9,000 करोड़ रुपये से अधिक धनराशि और विजय माल्या का बकाया राशि सहित वसूली का हिस्सा भी इस रकम में शामिल है।

*भारतीय स्टेट बैंक* की अगुवाई वाली बैंक के एक समूह ने बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्म *अभिनेता सचिन्नी जोशी* को फरार हुए शराब व्यापारी *विजय माल्या* को गोवा में एक शानदार समुद्र तट के सामने वाले विला को शनिवार को बेच दिया।

संपत्ति, किंगफिशर विला के रूप में जाना जाता है, सुरम्य कैंडोलीम समुद्र तट पर स्थित है, एक पर्यटक आकर्षण केंद्र यह पहले एसबीआई कैप्स द्वारा तीन नीलामी के प्रयासों पर खरीदारों को आकर्षित करने में विफल रहा था – जिसने विला के कब्जे पर कब्जा कर लिया था – जाहिरा तौर पर आरक्षित मूल्य 81-85 करोड़ रूपये के बीच था।

वर्तमान बिक्री के लिए, आरक्षित मूल्य 73 करोड़ रुपये पर तय किया गया था और विला ने मुंबई स्थित वाइकिंग वेंचर्स प्राइवेट के अभिनेता-कम-कारोबारी व्यापारी, 33 वर्षीय जोशी में एक खरीदार पाया। लिमिटेड ने कहा, एक एसबीआई अधिकारी ने नाम न छापने का अनुरोध किया।

संपत्ति बिक्री में 9 हजार करोड़ रुपये के अतिरिक्त रिकवरीज का हिस्सा शामिल है, जिसमें माल्या से बकाया ऋण और ब्याज शामिल है, जो वर्तमान में ब्रिटेन में एक वर्ष से अधिक समय से रह रहा है।
पुणे स्थित जेएमजे ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज जगदीश मोहनलाल जोशी के हैं, जबकि उनके बेटे सचिन  जोशी  वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड का मालिक हैं, जिसका मुख्यालय अंधेरी में है। यह एक मीडिया और मनोरंजन समूह है, जिसमें खनिज जल और गोवा के मजबूत बीयर, मीडिया, स्पा, आतिथ्य और स्वास्थ्य देखभाल सहित पेय पदार्थों में व्यापारिक विविधताएं हैं।

किंगफिशर विला, जो लगभग 100 करोड़ रुपये के करीब है, का निर्माण तीन एकड़ भूखंड पर किया गया है और शानदार बेडरूम, कृत्रिम तालाबों और निजी स्विमिंग पूल, ओपन एयर डांस फर्श, हरे भरे बगीचे, परिसर में महंगी कारों के स्कोर के साथ।

Author Details
Blogger

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *